Breaking News

ये मंत्र आपको रोड पति से करोड़पति बना सकते है जरूर पढ़े

क्या अपने कभी ध्यान दिया है अपने आस पास के आमिर लोगो पे ?  
क्या अपने कभी उनलोगो की दिनचर्या यह फिर रहने का तरीका को गौर किया है ?
अगर नहीं किया और आप भी उन जैसा आमिर बनना चाहते है तो हमारा आज का ये पोस्ट आपको थोड़ी बहुत जरूर मद्त करेगा। ये पोस्ट पूरा पढ़े अंत तक।

lakshmi ji ki photo in hd
लक्ष्मी जी की फोटो 


आप  सोच रहे होंगे की कोई मंत्र पढ़ने से कैसे करोड़ पति बन सकता है अगर ऐसा रहता तो मंदिर का पुजारी  ही सबसे बड़ा करोड़ पति होता। अगर ऐसा ही होता तो पढ़ने से भी कोई आमिर नहीं होता और हमारे स्कुल के मास्टर जी ही दुनिया के सबसे आमिर व्यक्ति होते। 
 लेकिन आमिर  बनने में मेहनत  से ज्यादा जरुरी किस्मत होता है। और क्या पता आपकी किस्मत कब आपके साथ हो जाये।

तो आज हम आपके लिए कुछ मंत्र लाये है जिसके प्रयोग से आपको जरूर सफलता मिलेगी। गौरतलब है की हमारे प्राचीनकाल में भी ऐसे कई मौके के बारे में बताया गया है जिसमे राजा ज्यादा आमिर बनने के लिए तरह तरह के पूजा पाठ किया करता था। और हमारे कई धर्मिक पुस्तकों में भी आमिर बनने  मंत्र दिए गए है।   
इसमें कोई दो रे नहीं हैए  शक्ति होती है और उसको जप करने वाले की श्रद्वा सच्ची हो तो वो उस मंत्र से कुछ भी हासिल कर सकता है। हमारे धर्मो में अलग अलग देवी देवता के अलग अलग मन्त्र होते है जिससे पढ़ने से हमारे आराध्य प्रसन्न होते है ।  




तो चलिए आज हम आपको वो मंत्र बताएँगे जिसको पढ़ने से आपकी किस्मत भी खुल सकती है 

१. गोवल्लभाय स्वाहा(केशव मंत्र )

सात अक्षरों के इस मंत्र की सकती इतनी है की अगर कोइन इसका जाप करे तो उसको कभी धन और वीयभाव की कमी नहीं  रहती है। पुराणों की मने तो जो व्यक्ति इसका जाप सवा लाख बार करेगा वो कुछ भी सिद्धि प्राप्त कर सकता है। 

२. ॐ श्रीं नम: श्रीकृष्णाय परिपूर्णतमाय स्वाहा (कृष्ण मंत्र )

इस मंत्र में इतनी ताकत है की जो व्यक्ति इस मंत्र का जप पुरे सारधा से सवा लाख बार कर लेता है उसपे श्री कृष्णा की कृपा हो जाती है। कृष्णा  मंत्र बहुत ही लाभदायक है। 

३. ॐ नम: शिवाय श्रीं प्रसादयति स्वाहा (उन्नति मंत्र)

इस मंत्र के जप से आपको कर्ज से मुक्ति मिल जाती है और साथ  आप बेरोजगार है तो आपकी नौकरी भी लग सकती है और काम काजी लोगो को ये मंत्र उन्नत्ति या  प्रमोशन दिलाने में बहुत ही लाभ दायक साबित हुई है।  
इस मंत्र का जाप रोज़ सुबह उठा कर  १००८ बार करे।

४. ॐ यक्षाय कुबेराय वैश्रवणाय, धन धन्याधिपतये धन धान्य समृद्धि मे देहि दापय स्वाहा (कुबेर मंत्र )

धन के देवता कुबेर का अगर आप पे कृपा दृस्टि होगा तो आपको रोड पति से करोड़ पति बनने में ज्यादा देर नहीं  लगे गए। और कुबेर जी को प्रसन्न करने का सबसे आसान और उपयोगी मंत्र है ये जिसको पढ़ने से आप को जरूर लाभ मिलेगा। इस मंत्र को जाप करने से पहले धन लक्ष्मी कौड़ी सामने रख कर करे और तीन महीनो तक ऐसा करने के बाद उस कौड़ी को तिजोरी में रख दे। 

No comments