Breaking News

कपड़े बदलते समय बना लड़की का वीडियो हुआ लीक


आज कल के सोशल मीडिया के जवाने में कोई भी  चीज़े वायरल होते देर नहीं लगती है।  चाहे वो अच्छी हो या बुरी। और आज हम आपके सामने एक ऐसी ही खबर लेते आये है। ये खबर है एक लड़की के चेंजिंग रूम में  कपडे बदलने के समय का वीडियो के बारे में।  जो की बहुत वायरल हो चुकी है।  इस वीडियो में एक लड़की की चेंजिंग रूम  कपडे चेंज करने का वीडियो बनाया गया है जो की बहुत शर्मनाक है। सरकार  के तरफ से ऐसे बहुत कदम उठाये जा रहे है जिससे ये सब काम रुक सके। ऐसे ऐसे वीडियोस वायरल होने के वजह से कितनी लड़कियों की जिंन्दगी  बर्बाद होता है कितनी लड़कियाँ सुसाइड कर लेती है।  ये खबर है मुंबई की जहा पे ट्रायल रूम में एक लड़की का वीडियो बनाया गया है  वीडियो वायरल हो गयी


लड़किया इसे जरूर पढ़े 

अगर आप लड़की है तो आपको आपको भी ऐसे ऐसे वीडियोस और खबर सुन कर तकलीफ होती होगी। और अगर  ऐसा हो न जाये इसीलिए आज हम आपको बताएंगे की कैसे आप इससे  बच सकती है। 


1. चेंजिंग रूम इस्तेमाल करने से बचे  

अगर आप कही मॉल यह फिर कही दुकान में जाती है कोशिश करे की काम से  काम चेंजिंग रूम का इस्तेमाल  हो।   जरुरी न हो इस्तेमाल ही न करे और अगर अगर करती भी है तो लाइट्स ऑफ कर दे 

२. मोबाइल फ़ोन से चेक करे हिडन कैमरा 

आप ट्रायल  या चेंजिंग रूम में जाने से पहले अपने मोबाइल से किसी को कॉल कीजिये अगर आपका कॉल कनेक्ट हो जा ता है तो  कॉल कट कर दीजिये उसके बाद ट्रायल  रूम में जाकर फिर कॉल लगाइये अगर कॉल नहीं कनेक्ट हो पा रही है तो समझे की वाहा जरूर हिडन कैमरा हो  सकता है।  

३. दो तरफ़ा सीसे से कैसे चेक करे  (two-way mirror test or see through mirror test)

दो तरफ़ा सीसे एक ऐसे सीसे होते है जिसके एक तरफ से कुछ नहीं दीखता और दूसरी तरफ से कोई आपको देख सकता है। इसको कैसे चेक करते है ? इसके   लिए आप सबसे पहले सीसे को अपने अंगुली से छुए अगर आपका ऊँगली और छूने का जगह एक ही है तो वो सीसा दो तरफा हो सकता है। क्यूकी असली सीसे में थोड़ा सा छूने का जगह अलग रहता है  टच नहीं कर पाते है। दूसरा तरीका ये है की आप अपने हाथो से आँखों को   बगल से ढक कर सीसे  में देखने की कोशिश करे इससे आपको पता चल  जायेगा की सीसा दो तरफ़ा है की नहीं । और आप रूम की  लाइट्स बंद करके आप सीसे में फलश लाइट्स जला कर देखे अगर उस तरफ  चीज़ दिखाई देती है तो वो दो तरफा सीसा हो सकता है। 

अगर आपकी भी कोई लड़की दोस्त  है तो आप ये पोस्ट उसको जरूर  भेजे क्या पता आपका  एक शेयर से किसी की इज़्ज़त  बच जाये 

(आप जो वीडियो देखंगे वो इससे अलग है। ये  सोशल एक्सपेरिमेंट वीडियो है )


No comments